SAIL Bharti 2024: बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी, सैलरी 1 लाख रूपये, तुरंत करें आवेदन

SAIL Bharti: युवाओं के लिए सुनहरा मौका स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAIL) में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे है. इसके लिए सेल ने जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (GDMO) के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं, वे सेल की आधिकारिक वेबसाइट sail.co.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी. है

इस भर्ती के जरिए सेल में ऑफिसर के पदों पर नौकरी पा सकते हैं. सेल भर्ती 2024 के तहत कुल 03 पदों पर भर्तियां की जाएगी. इन पदों पर बहाली 01 वर्ष की अवधि के लिए अनुबंध के आधार पर होगी. अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो सबसे पहले नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें.

SAIL Recruitment 2024 Notification: इन पदों पर होगी बहाली सेल भर्ती 2024 के लिए आयु सीमा और सैलरी

सेल भर्ती के जरिए जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (GDMO) के पदों पर बहाली की जाएगी. इस भर्ती के तहत कुल 03 (यूआर-2 ओबीसी-1) पद भरे जाएंगे. उम्मीदवार जो भी SAIL भर्ती 2024 के इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयु 69 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. SAIL भर्ती 2024 के इन पदों के लिए जिन उम्मीदवारों का चयन होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 100000 रुपये की पेशकश की जाएगी.

सेल भर्ती 2024 के लिए जरूरी योग्यता

उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने काम मन बना रहे हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही संबंधित क्षेत्र में अनुभव रखने वाले उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी.

ऐसे होगा सेलेक्शन

जो भी उम्मीदवार SAIL भर्ती 2024 के लिए इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा.
यहां देखें नोटिफिकेशन और अप्लाई लिंक
SAIL Recruitment 2024 आवेदन करने का लिंक

सेल भर्ती 2024 के लिए ऐसे करें आवेदन

सेल भर्ती 2024 के लिए आवश्यक योग्यता और अनुभव रखने वाले उम्मीदवार 16.02.2024 शनिवार को क्लब, सेल-कोलियरीज डिवीजन, चासनाला, धनबाद, झारखंड- 828135 पर सुबह 10.00 बजे से इंटरव्यू के लिए शामिल हो सकते हैं. उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन के लिए उम्मीदवारों को सुबह 9 बजे रिपोर्ट करना होगा.

Read Also

Leave a Comment