TVS Credit Insta Card: 1 लाख तक का लोन टीवीएस इंस्टा कार्ड से, 5 मिनट में मिलेगा 0% ब्याज पर, जानिए पूरी प्रोसेस

TVS Credit Insta Card Se Loan Kaise Le in hindi: भारत में इन दिनों कई कंपनियों है जो अपने ग्राहकों को लोन की सुविधा दे रही है. TVS Credit Insta Card एक क्रेडिट कार्ड की तरह ही होता है इसके जरिये आप ऑनलाइन शोपिंग और किसी भी तहर का ऑनलाइन पेमेंट कर सकते है. और कुछ समय बाद इसका पेमेंट कर सकते है, अगर आपको पैसो की जरुरत भी पड़ती है तो TVS Credit Insta Card Se 5 मिनट में मिलेगा 0% ब्याज पर ₹1 लाख तक का लोन तुरंत मिल जाता है.

रोजमर्रा के खर्च के लिए पैसे की जरूरत होती है. और कभी-कभी तो हमें तत्काल पैसो की जरूरत पड़ जाती है. जिसके लिए आप अपनों से भी पैसा उधार लेते है. अगर आपके पास TVS Credit Insta Card है तो आपको किसी से भी पैसे मांगने की जरुरत भी नहीं है. इस कार्ड पर loan लेकर अपनी जरूरत को पूरा कर सकते है.

तो चलिए जानते है – How to take loan from TVS Credit Insta Card, TVS Credit Insta Card Se Loan Kaise Le , TVS Credit Insta Card Se Loan Lene Ka Tarika, तुरंत कार्ड पर लोन कैसे मिलेगा, TVS Credit Insta Card अर्जेंट लोन, TVS Credit Insta Card personal loan,

TVS Credit Insta Card Se Loan किसको मिलता है?

अगर आपको तुरंत पर्सनल लोन की जरूरत है तो TVS Credit Insta Card online apply करके अपने पैसो की जरुरत को पूरा कर पायेगे. ऑनलाइन लोन के लिए आवेदन करने के बाद आपको तुरंत personal loan मिल जाता है. TVS Credit Insta Card से पर्सनल लोन लाइन के लिए आपका credit स्कोर 800 से अधिक होना चाहिए. तब आपको 1 लाख का पर्सनल लोन मिल सकता है.

कम व्याज पर पर्सनल लोन लेने के लिए TVS Credit Insta Card Se Loan ले सकते है जिसके लिए आपका सिबिल चेक किया जा सकता है. 750 से अधिक का सिबिल पाए जाने पर 3 साल या 5 साल के लिए कम व्याज पर TVS Credit Insta Card से पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते है.

TVS Credit Insta Card का उपयोग कैसे करे

इस कार्ड का उपयोग कई तरीके से कर सकते है. ऑनलाइन किसी भी तरह का कोई सामान खरीदना है या किसी को तुरंत पेमेंट करना है. TVS Credit Insta Card से आप ऑफलाइन स्टोर जैसे डी मार्ट, स्मार्ट बाजार, शॉपर्स स्टॉप, या फिर ई-कॉमर्स कंपनी जैसे अमेजॉन और फ्लिकार्ट करने के लिए कॅश की जरुरत भी नहीं पड़ती है

टीवीएस क्रेडिट इंस्टा कार्ड ( (TVS Credit Insta Card Loan) पर लोन कई चीज़ो के लिए आसानी से मिलता है. जैसे- एजुकेशन लोन (Education Loan) हेल्थ, ट्रैवल, फर्नीचर आदि. अगर आप इस कार्ड से शोपिंग करने के बाद पूरा पैसा नहीं दे सकते है तो ईएमआई पर पैसा चूका सकते है TVS Credit Insta Card से पर्सनल लोन जीरो कॉस्ट ईएमआई और जीरो प्रोसेसिंग फीस पर दिया जाता है.

TVS Credit Insta Card का फायदा

TVS Credit Insta Card से ऑनलाइन प्रोग्राम, हॉस्पिटल के लिए डॉक्टर फीस, हॉस्पिटलाइजेशन, मेडिकल उपकरण, एजुकेशन में स्कूल फीस, स्पेशल कोर्स, फार्मेसी बिल, ई-कॉमर्स में फ्लिपकार्ट, अमेजॉन, मेक माई ट्रिप पर शॉपिंग, फर्नीचर में सोफा, बेड, टेबल, वार्डरोब, मैट्रेस, बिल्डिंग मटीरियल, हार्डबेयर, पेंट्स, इलेक्ट्रिकल्स, फ्लाइट टिकट, होटल बुकिंग, ट्रैवल और टूरिज्म के लिए टूर पैकेज में इसका फायदा उठा सकते हैं.

TVS Credit Insta Card Se Loan लेने के लिए आवेदन करने का तरीका

भारत में कई सरकारी और गेर सरकारी बैंक है जो डिजिटल तरीके से लोन देना का काम करती है. आधार कार्ड और पैन कार्ड पर आसानी से mobile app के माध्यम से पर्सनल लोन कम व्याज दर पर मिल जाता है. पर instant personal loan TVS Credit Insta Card Se ले सकते है ये लोन आपको ऑनलाइन (TVS Credit Insta Card Loan Online) और ऑफलाइन (TVS Credit Insta Card Loan Offline) दोनों तरीकों से मिल जाता है.

ऐसे ले TVS Credit Insta Card se loan

लोन लेने की पूरी प्रक्रिया डिजिटल तरीके से होती है TVS Insta Card से personal loan लेने के लिए इस कार्ड को लेना होता है जिसके लिए आपको ऑनलाइन तरीके से apply करना होगा. इस कार्ड में एनरोलमेंट के लिए 444 रुपये की फीस चुकानी होती है ये फ्रीस सिर्फ एक बार देनी होती है उसके बार इस कार्ड से 1000 रुपये से लेकर 50000 तक की खरीदारी कर सकते हैं. यह कार्ड डिजिटल तरीके से एक्टिवेट होता है जिसके लिए आपको KYC को पूरा करना होता है. KYC process पूरा हो जाने के बाद आपके एड्रेस पर इस कार्ड को 1 महीने के अंदर आपको मिल जायेगा.

जिसके बाद इस कार्ड के उपयोग से किसी भी तरह का ऑनलाइन पेमेंट कर पायेगे. TVS Credit Insta Card interest rate 2 परसेंट प्रति महीने लिया जाता है. जो बिल बनने पर लागु होता है.

PNB Instant Loan: घर बैठे ले 10 लाख तक का पर्सनल लोन का लाभ पंजाब नेशनल बैंक से

Union Bank Loan Apply 2024 : सिर्फ 5 मिनट में पर्सनल लोन के लिए ऐसे करें आवेदन, यूनियन बैंक से