TVS Credit Personal Loan Apply: सस्ती ब्याज दर पर टीवीएस इंस्टा कार्ड से ले 1 लाख का पर्सनल लोन

TVS Credit Personal Loan Apply in Hindi- तुरंत पर्सनल लोन की जरूरत है. तो सस्ती व्याज दर TVS Insta Card से 1 लाख तक पर्सनल लोन ले सकते है. लोन लेने के लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा. ये पूरा डिजिटल प्रोसेस है. इसके लिए आपको किसी भी बैंक में जाने की जरुरत नहीं है. सस्ती व्याज दर पर पर्सनल लोन लेने के लिए TVS Credit Personal Loan Apply करे.

टीवीएस क्रेडिट इंस्टा कार्ड एक तरह का क्रेडिट कार्ड होता है. अगर ये कार्ड आपके पास हो तो पैसो की जरुरत को तुरंत पूरा कर सकते है. अगर आप शॉपिंग करना अच्छा लगता है जिसके लिए आप तुरंत कॅश में पेमेंट नहीं कर सकते है तो टीवीएस क्रेडिट इंस्टा कार्ड से ऑनलाइन और ऑफलाइन पेमेंट करना आसान है.

आपको बता दे TVS Credit Insta Card शौपिंग कार्ड होने के साथ आपको 1 लाख तक का तत्काल पर्सनल लोन इस कार्ड के माध्यम से बहुत ही कम व्याज दर पर ले सकते है. कम व्याज पर पर्सनल लोन लेने का ये तरीका सबसे आसान और सरल है. इस कार्ड के माधयम से आप पर्सनल लोन और कार्ड से खरीदारी कर सकते है.

अगर आप भी इस तरह का कार्ड लेना चाहते है जो शौपिंग करने के साथ लोन देने की सुबिधा देता है. तो इस आर्टिकल के जरिये TVS Credit Personal Loan Apply करने के लिए TVS Credit Insta Card कैसे ले.

TVS Credit Insta Card क्या है?

यह एक तरह का क्रेडिट कार्ड की तरह ही होता है जिस पर आवेदक का नाम और यूनिक नंबर होते है. जिसके माधयम से आप ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीददारी कर सकते है. इसके लिए आपको कॅश रखने की जरूरत नहीं होती है इस कार्ड से किया गया खर्चा चुकाने के लिए महीने के अंत तक पैसा दे सकते है. इस कार्ड का सबसे अच्छा फायदा है अगर एक साथ पूरा पैसा नहीं दे सकते है तो आप हर महीने EMI की तरह भी पैसा बापस कर सकते है.

TVS Credit Insta Card: टीवीएस क्रेडिट इंस्टा कार्ड से आसानी से 1 लाख रुपये का पर्सनल लोन ले सकते हैं. यह लोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीकों से मिल जाता है. इंस्टा कार्ड (Insta Card) से किसी भी ऑफलाइन स्टोर जैसे डी मार्ट, स्मार्ट बाजार, शॉपर्स स्टॉप, मैक्स फैशन में जाएं या अमेजॉन और फ्लिकार्ट जैसे ई-कॉमर्स कंपनी पर खरीदारी कर सकते है, इसके लिए आपको कैश की जरूरत नहीं होगी. TVS Credit Insta Card पर पर्सनल लोन जीरो कॉस्ट ईएमआई और जीरो प्रोसेसिंग फीस पर दिया जाता है.

TVS Credit Insta Card के फायदे

  1. लोन लेने के लिए बैंक में जाने की जरुरत नहीं है
  2. पर्सनल लोन बिना सैलरी स्लिप या गारंटी के मिल जाएगा.
  3. डिजिटल तरीके से टीवीएस क्रेडिट इंस्टा कार्ड के लिए अप्लाई कर सकते हैं.
  4. यह कार्ड कोई भी ले सकता है
  5. इस कार्ड के उपयोग ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से कर सकते है.
  6. पैसो को EMI में दे सकते है.
  7. तुरंत लोन भी मिल जाता है.
  8. इस कार्ड को लेने के लिए आधार कार्ड, पैन कार्ड और बैंक स्टेटमेंट की जरुरत पड़ती है
  9. मेडिकल सुविधा के लिए इस कार्ड का उपयोग भी कर सकते है.

टीवीएस क्रेडिट इंस्टा कार्ड योग्यता

  1. उम्र 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए.
  2. आधार कार्ड और पैन कार्ड
  3. फोन नंबर आधार कार्ड से लिंक होना चाहिए.
  4. कम से कम 6 महीने पुराना बैंक अकाउंट होना जरूरी है.
  5. आप किसी भी बैंक के नज़र में डिफाल्टर नहीं होने चाहिए.
  6. आपका credit score 750 तक होना चाहिए.

TVS Credit Insta Card से पर्सनल लोन के लिए जरुरी दस्तावेज

  1. पासपोर्ट साइज फोटो चाहिए
  2. आधार कार्ड और पैन कार्ड होना जरूरी है
  3. 3 महीने का बैंक का अकाउंट का स्टेटमेंट देना होगा

पर्सनल लोन लेने के लिए TVS Credit Insta Card कैसे ले सकते हैं

टीवीएस क्रेडिट इंस्टा कार्ड लेने के लिए 444 रुपये की फीस चुकानी होती है यह फीस सिर्फ एनरोलमेंट चार्ज होता है जो एक भी बार दिया जाता है. जो कार्ड को इश्यू करने के समय ली जाती है. जब ये कार्ड आपके पास आ जाता है तो यह कार्ड वर्चुअल तरीके से एक्टिवेटइस किया जाता है और इस कार्ड पर 2 परसेंट प्रति महीने ईएमआई ब्याज दर के रूप लिया जाता है.

इस कार्ड से एक बार में कम से कम 4000 रुपये और अधिकतम 50 000 रुपये की खरीदारी कर सकते हैं. 1 लाख का लोन इस कार्ड से आवेदन कर सकते है.

TVS Credit Insta Card की ब्याज

TVS Credit Insta Card interest rate – इस कार्ड से पर्सनल लोन की व्याज 2% से लेकर 24% तक होती है. समय पर हर महीने पैसा ना देने पर ज्यादा इंटरेस्ट भी देना पड़ सकता है credit score अच्छा होने पर 1 लाख पर 6 से 14 प्रतिसत तक का व्याज और चुकाने के लिए ज्यादा समय मिलता है.

TVS Credit Personal Loan Apply- आवेदन

टीवीएस क्रेडिट इंस्टा कार्ड से पर्सनल लोन लेने के लिए सबसे पहले आपको मोबाइल में मोबाइल app को इनस्टॉल करना होगा. इंस्टाल हो जाने के बाद इस app को एक्टिवेट करना होगा. इस कार्ड को लेने के लिए पहली बार 444 रूपये का ऑनलाइन पेमेंट करना है. 28 दिन में ये कार्ड आपके घर पर भेज दिया जायेगा. अब इस कार्ड से आप ऑनलाइन शोपिंग कर सकते है.

इस कार्ड से पर्सनल लोन लेने के लिए ऑनलाइन अप्लाई करना होगा. इस कार्ड पर पर्सनल लोन लेने के लिए आपको 2 से 24 प्रतिशत का व्याज देना पड़ सकता है. कम व्याज पर लोन लेने के लिए आपका क्रेडिट स्कोर 800 से अधिक होना चाहिए. यह कार्ड से लोन डिजिटल तरीके से मोबाइल के माध्यम से आपके बैंक अकाउंट में पैसा ट्रान्सफर कर दिया जाता है

अधिक जानकारी के लिए टीवीएस क्रेडिट इंस्टा कार्ड कस्टमर केयर से बात कर सकते है.

TVS Credit Insta Card customer care Number

Toll Free Number: 1800 102 2468

Email ID: helpdesk@tvscredit.com

Sbi E Mudra Loan: 5 मिनट में मिलेगा 50,000 का मुद्रा लोन, ऐसे करना होगा आवेदन

True Balance Loan App in Hindi: मोबाइल से घर बैठे 50000 का लोन, अब उधार मागने की जरुरत नहीं