Mobile Se Ghar Baithe Loan Kaise Le: बिना इनकम प्रूफ के, कम सिविल स्कोर पर सिर्फ 5 मिनट में घर बैठे ₹50000 तक लोन लें

Mobile Se Ghar Baithe Loan Kaise Le 2024: अगर आप घर बैठे लोन लेने के बारे में सोच रहे है. पर आप नहीं जानते कि कम व्याज पर लोन कैसे लेते है और बिना इनकम प्रूफ के लोन मिल सकता है क्या? तो इस लेख के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि कैसे आप मोबाइल से घर बैठे लोन प्राप्त कर सकते हैं। और low interest rate पर लोन लेने के लिए कौन-कौन से आवश्यक दस्तावेजो की आवश्यकता होती है.

मार्किट में कई मोबाइल एप्लीकेशन है जो लोन देने का काम करती है. ये बिना इनकम प्रूफ और कुछ आवश्यक दस्तावेज के साथ ही पर्सनल लोन देती है. इस लोन को चुकाने के लिए पर्याप्त समय भी मिलता है. अगर आपको अर्जेंट पैसो की जरूरत है तो लोन के लिए आप कैसे आवेदन करेंगे ये जानकारी आपको देने वाले है तो इस आर्टिकल को अंत तक जरुर पढ़े-

Mobile Se Ghar Baithe Loan Kaise Le: बिना इनकम प्रूफ के मोबाइल से घर बैठे लोन कैसे ले सकते है

अब आपको किसी भी बैंक के चक्कर काटना या किसी के सामने हाथ फैलाने की जरूरत नहीं है. बस अपने मोबाइल से लोन के लिए घर बैठे अप्लाई कर सकते हैं। डिजिटल तरीके से मोबाइल का उपयोग करके 10000 से 10 लाख तक का पर्सनल लोन आसानी से ले सकते है. जिसके लिए आपको अपने मोबाइल फ़ोन में loan application को इनस्टॉल करना होगा. google play store पर verified loan app के माध्यम से पर्सनल लोन के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते है.

जिसके लिए आपको किसी भी बैंक जाने की जरूरत नहीं है. सिर्फ 5 मिनट में लोन देने वाली एप्लीकेशन का अप्रूवल मिल जाता है. और लोन राशी को तुरंत आवेदक के बैंक अकाउंट में ट्रान्सफर कर दिया जाता है.

तुरंत लोन लेने वाली मोबाइल एप्लीकेशन | Ghar Baithe Loan Mobile Se

Real Loan App List 2024: अगर आप अपने मोबाइल से घर बैठे लोन लेने की सोच रहे हैं और आवेदन कैसे करें, तो कुछ लोन एप्लीकेशन्स को डाउनलोड करना होगा। आप इनमें से कुछ हैं: Money View App, Paytm App, MobiKwik App, Google Pay App, True Balance App। ये सभी एप्लीकेशन लोन प्रदान करने वाले हैं और आपको इसके माध्यम से घर बैठे आसानी से लोन मिल सकता है

इन loan App के माध्यम से ऑनलाइन लोन लेना बहुत ही आसान है इसके लिए आपके पास आधार कार्ड होना चाहिए. ये सभी आधार कार्ड पर लोन देती है. कम व्याज पर पर्सनल लोन लेना है तो सिविल स्कोर 750 से अधिक होना जरुरी है. कम सिविल स्कोर पर भी आपको लोन मिल सकता है जिसके लिए आपके पास आधार कार्ड के साथ पैन कार्ड अनिवार्य है।

अगर आपका सिबिल 400 से 600 के बीच है तो आपको पर्सनल लोन मिल सकता है हिसके लिए आपको कुछ डाक्यूमेंट्स लोन देने वाली कंपनी को देनी होगी. कम सिबिल, बिना किसी इनकम प्रूफ के लोन लेनेके लिए आपके पास आधार कार्ड और पैन कार्ड चाहिये. इसी के आधार पर कम सिबिल पर किनता लोन मिल सकता है. यह लोन देने वाली कंपनी तय करती है.

मोबाइल से तत्काल 50,000 रुपये कैसे प्राप्त करें?

(KYC)ई वेरीफिकेशन कंप्लीट करने के लिए आधार कार्ड और पैन कार्ड की जरूरत होती है. आधार कार्ड के माध्यम से लोन देने वाली एप आपके एड्रेस को वेरीफाई करती है. एड्रेस वेरीफिकेशन हो जाने के बाद आधार कार्ड और पैन कार्ड की सहायता से तुरंत लोन ले सकते है. अच्छा क्रेडिट स्कोर होने पर कम व्याज और अधिक समय के लिए

घर बैठे लोन लेने के लिए डॉक्यूमेंट?

Mobile Se Ghar Baithe Loan Kaise Le : घर बैठे मोबाइल से लोन लेने के लिए आपके पास कुछ अन्य डॉक्यूमेंट होने चाहिए जो आपको तुरंत लोन दिला सके. अर्जेंट लोन लेने के लिए कौन-कौन डॉक्यूमेंट चाहिए. जिसके नाम नीचे निर्मित प्रकार से बताए गए हैं।

  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक होना अनिवार्य
  • पैन कार्ड
  • बैंक अकाउंट
  • बैंक स्टेटमेंट पिछले 3 महीने का
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी

Mobile Se Ghar Baithe Loan Kaise Le: मोबाइल से घर बैठे लोन के लिए अप्लाई करें

  1. सबसे पहले, आपको अपने पसंदीदा लोन एप्लीकेशन को डाउनलोड करके इंस्टॉल करना होगा।
  2. इसके बाद, आपको उसे मोबाइल नंबर के साथ लॉगिन करना होगा।
  3. फिर, आपको लोन विकल्प पर क्लिक करके आवेदन करना होगा।
  4. उसके बाद, आपको अपना आवेदन फाइनल सबमिट करना होगा।
  5. थोड़ी देर बाद, एप्लीकेशन आपका वेरिफिकेशन करेगा और आप देखेंगे कि आपका लोन कितने रुपए का हुआ है।
  6. इसके बाद, आपको लोन विकल्प पर क्लिक करके अपनी बैंकिंग विवरण दर्ज करना होगा।
  7. और फिर, आपको अपना आवेदन फाइनल सबमिट करना होगा।
  8. थोड़ी देर बाद, लोन रकम आपके बैंक खाते में जमा हो जाएगी।

Leave a Comment